।। गल्ला गोदाम पर पँहुच कर कोटेदारों को दिए जाने वाले राशन की निकासी की जांच एडीओ पंचायत रामनगर द्वारा की गई।  शुक्रवार को बुढ़वल के गल्ला गोदाम पर दिन के ढाई बजे  एडीओ  पंचायत अखिलेश दुबे पँहुचे तो दो ट्रालियों में राशन लादने की तैयारी थी।  उन्होनें एस एम आई शीतला प्रसाद  से ढाई बजे तक राशन की उठान करने वाले  कोटेदारों के बारे में जानकारी ली।

अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बोले, covid-19 की वैक्सीन बनाने के बहुत करीब

अमेरिका एडीओ पंचायत

ग्रामपंचायत वार भेजे गए गेंहू व चावल की मात्रा को भी पूंछा।  इस बीच जब ट्राली लद गई तो  भिठौरा जा रही  ट्राली पर  लदे गेहूं को ले जाकर धर्म कांटा पर तौलवाया।  उसके पूरे उठान की जानकारी करने पर एसएमाई  ने बताया कि कोटेदार दो बार में अपने वाहन से  सुविधा अनुसार राशन ले जाते हैं ताकि दुकान तक राशन ले जाने में दिक्कत न हो।

बाराबंकी: गल्ला गोदाम से राशन उठान की एडीओ पंचायत ने जांच की 1
source by : GNS

इनके द्वारा गेंहू 48.40 कुंतल ले जाया जा रहा है। इसे उतारकर आएँगे तो चावल ले जाएंगे।  अब तक 22 तारीख से शुरू हुए उठान में 25 कोटेदारों द्वारा उठान की जा चुकी है और शेष की उठान का क्रम जारी है। एडीओ ने राशन लदाई के लिए कोटेदार द्वारा मजदूरों की दी जाने वाली मजदूरी की भी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि  रिपोर्ट जिले के अधिकारियों को भेजी गई है।

आयुष मंत्रालय के लिए – यहाँ क्लिक करे

facebook
आगे पढ़े