, 11 मई में जौनपुर के लाइन बाजार थाने की पुलिस ने सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण और उसे धमकाने के आरोप में को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि जौनपुर नगर में चल रहे सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के मैनेजर अभिनव सिंघल ने रविवार को लाइन बाजार थाने में तहरीर देकर कहा कि पूर्व सांसद धनञ्जय सिंह ने अपने आदमियों प्रवीण सिंह व विक्रम सिंह से जबरदस्ती मुझे अपने आवास पर बुलाकर अपहरण करने और जान से मारने की धमकी दी।


उन्होंने बताया कि पुलिस ने पूर्व सांसद के खिलाफ धारा 364, 386, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके कई थानों की पुलिस के साथ रविवार की रात करीब दो बजे उसके आवास पर छापे मारी की और प्रोजेक्ट मैनेजर का के आरोप में पूर्व सांसद धनञ्जय सिंह को गिरफ्तार किया गया है।


सूत्रों ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ( सी जे एम ) विकास सिंह की अदालत में पेश किया। अदालत ने जमानत अर्जी ख़ारिज करते हुए 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है।


अदालत से जेल जाते समय पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने पत्रकारों से कहा कि मुझे जौनपुर नगर के विधायक एवं प्रदेश के आवास राज्यमंत्री गिरीश चंद यादव के इसारे पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप गलत एवं निराधार हैं।

अपहरण और धमकाने

जौनपुर के लाइन बाजार थाने की पुलिस ने सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण और उसे धमकाने के आरोप में पूर्व सांसद धनंजय सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।