वाशिंगटन : Twitter के कर्मचारी न केवल कोरोना वायरस महामारी के दौरान बल्कि इसके बाद भी अगर चाहे तो हमेशा के लिए अपने घर से काम कर सकते हैं।

Twitter ने एक बयान जारी कर कहा कि अगर हमारे कर्मचारी घर से काम करने की स्थिति में हैं और वे ऐसा हमेशा के लिए चाहते हैं तो हम इसे पूरा करने का प्रयास करेंगे।

कंपनी की ओर से Twitter के सीईओ जैक डॉर्सी ने अपने एक बयान में कहा कि हालात को देखते हुए हम अपने कर्मचारियों को यह सुविधा दे रहे हैं क्योंकि उनकी सुरक्षा भी जरूरी है इसलिए जब तक वे लोग चाहें घर से काम कर सकते हैं।

Twitter का बड़ा ऐलान, कर्मचारी जब तक चाहें घर से कर सकते हैं काम 1
आगे पढ़े


इसके अलावा कर्मचारियों के पास सुरक्षा का ध्यान रखते हुए कंपनी के कार्यालयों में काम करने का विकल्प खुला रहेगा। बयान के अनुसार ट्विटर सितंबर के पहले अपना ऑफिस नहीं खोलेगा और उसके पहले कुछ अपवादों को छोड़ किसी भी तरह की व्यापारिक यात्रा नहीं होगी। इस वर्ष किसी भी तरह का आयोजन नहीं किया जाएगा।

बता दें कि ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को मार्च महीने के शुरुआत में ही घर से काम करने के लिए कह दिया था। इसके अलावा माइक्रोसॉफ्ट, गूगल, और अमेजन जैसी कई अन्य तकनीकी कंपनियों ने भी अपने कर्मचारियों के लिए घर से काम करने की सुविधा दी है।