bollywood news: मुंबई, 12 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) खुद को नहीं बल्कि प्रवासी मजदूरों को सुपर हीरो मानते हैं।

कोरोना संकट के बीच सोनू सूद (sonu sood) की एक अलग ही छवि सामने आई है। सोनू ने जिस अंदाज में प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्हें उनके घर तक पहुंचाया है, उसे देखते हुए हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा है। सोनू सूद (sonu sood) को सोशल मीडिया पर जबरदस्त समर्थन हासिल हो रहा है। कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें असल जिंदगी का हीरो बता रहा है।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर स्पाइडरमैन, बैटमैन, कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन की फोटो शेयर की है लेकिन उस आम फोटो को खास बना दिया है। उस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने कहा, “हमारे पास भी एक असली हीरो है। ये फोटो दिखाती है कि साइंस फिक्शन हीरोज तो असल हीरो से काफी पीछे होते हैं। आपके लिए बहुत सम्मान है सोनू सर।”

सोनू सूद (sonu sood) ने यूजर की इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है। सोनू सूद (sonu sood) ने लिखा, “असल सुपरहीरो हमारे प्रवासी मजदूर हैं, मैं हीरो नहीं हूं। उनके अंदर इतनी हिम्मत है कि वो अपने पैरों पर इस देश की यात्रा कर लेते हैं।”