मलिहाबाद । मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र का एक मामला सामने आया जहाँ प्रमोद मौर्या पुत्र रामविलास मौर्या निवासी हटौली मलिहाबाद ने एक विशेष समुदाय के विरुद्ध लगातार पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर आपत्तिजनक टिप्पड़ी पोस्ट कर रहा था।

social media

जिसको देखकर लखनऊ मलिहाबाद कस्बा मिर्जागंज निवासी आवेस खाँ पुत्र सगीर अहमद खाँ ने प्रमोद मौर्या की फेसबुक एकाउंट से अपत्तिजनक पोस्ट किये जाने से आहत होकर कोतवाली में उसके विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

जिसपर पुलिस ने शिकायत पर social media पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। लखनऊ मलिहाबाद कस्बा निवासी आवेस खां ने शिकायत दर्ज कराई है कि प्रमोद मौर्य पिछले 2 से 3 दिन से फेसबुक पर अपत्तिजनक पोस्ट कर रहा था। तभी उन्होंने फेसबुक पर देखा कि प्रमोद मौर्य द्वारा बेहद खराब और आपसी सौहार्द बिगाड़ने वाली पोस्ट की गई थी जिससे क्षेत्रवासी आक्रोशित हो गए है।

आवेस खाँ द्वारा आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है। जिसपर निरीक्षक अपराध वहीद अहमद ने बताया कि शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और साक्ष्य संकलित किए जा रहे हैं किसी को भी कानून अपने हांथ में लेने की इजाज़त नहीं है ऐसा करने वाला चाहे कोई भी व्यक्ति हो बक्शा नही जायेगा।