: पश्चिमी दिल्ली के इलाके के एक () में रखे गए 56 में से 40 लोग दीवार कूदकर भाग गए।


पश्चिमी दिल्ली जिला पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि इन सभी श्रमिकों को पहले राजकीय उच्च माध्यमिक बाल विद्यालय पंजाबी बाग में रखा गया था। सोमवार को इन लोगों को वहां से हटाकर तिलक नगर स्थित नए बने शेल्टर होम (shelter home) में ले जाकर रख दिया गया। यह नया शेल्टर होम, सर्वोदय बाल विद्यालय चांद नगर, तिलक नगर में बनाया गया है।


उन्होंने बताया कि कल देर रात के वक्त इन 56 श्रमिकों को कल्लू नामक एक श्रमिक ने भड़काना शुरू कर दिया। साथ ही कल्लू ने शेल्टर होम (shelter home) में हल्ला हंगामा भी करना शुरू कर दिया। इसी के चलते यहां मौजूद श्रमिकों ने मौका हाथ लगते ही भागने की योजना बना डाली। इन लोगों ने भागने के लिए शेल्टर होम के गेट का ताला भी तोड़ दिया। साथ ही कुछ श्रमिक दीवार कूदकर भाग गए।

शेल्टर होम (shelter home), नई दिल्ली : तिलकनगर शेल्टर होम (shelter home) से भागे 40 मजदूर
आगे पढ़े

इनमें से पुलिस ने 17 श्रमिकों को पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने 12 और श्रमिकों को पकड़कर शेल्टर में भेज दिया।
भागने वाले और भड़काने वाले श्रमिकों के खिलाफ पुलिस ने तिलक नगर थाने में केस दर्ज किया है।नयी दिल्ली, 05 मई (वार्ता) पश्चिमी दिल्ली के तिलकनगर इलाके के एक शेल्टर होम में रखे गए 56 में से 40 लोग दीवार कूदकर भाग गए।


पश्चिमी दिल्ली जिला पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि इन सभी श्रमिकों को पहले राजकीय उच्च माध्यमिक बाल विद्यालय पंजाबी बाग में रखा गया था। सोमवार को इन लोगों को वहां से हटाकर तिलक नगर स्थित नए बने शेल्टर होम में ले जाकर रख दिया गया। यह नया शेल्टर होम, सर्वोदय बाल विद्यालय चांद नगर, तिलक नगर में बनाया गया है।


उन्होंने बताया कि कल देर रात के वक्त इन 56 श्रमिकों को कल्लू नामक एक श्रमिक ने भड़काना शुरू कर दिया। साथ ही कल्लू ने शेल्टर होम में हल्ला हंगामा भी करना शुरू कर दिया। इसी के चलते यहां मौजूद श्रमिकों ने मौका हाथ लगते ही भागने की योजना बना डाली। इन लोगों ने भागने के लिए शेल्टर होम के गेट का ताला भी तोड़ दिया। साथ ही कुछ श्रमिक दीवार कूदकर भाग गए। इनमें से पुलिस ने 17 श्रमिकों को पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने 12 और श्रमिकों को पकड़कर शेल्टर में भेज दिया।
भागने वाले और भड़काने वाले श्रमिकों के खिलाफ पुलिस ने तिलक नगर थाने में केस दर्ज किया है।