। इंटरनेट पर मेडिकल दुकान का एक साइन बोर्ड काफी चर्चा में है। लोग साइन बोर्ड को तेजी से वायरल कर रहे हैं। मेडिकल दुकान साइन बोर्ड की तस्वीर में कुछ ऐसा है जो लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है। पंजाब के के फोटोग्राफ को सोशल मीडिया यूजर परंपरागत रूप से अलग देख रहे हैं।

मेडिकल दुकान, लुधियाना : मेडिकल दुकान का साइन बोर्ड सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है?
तस्वीर पर क्लिक करे – आगे पढ़े

इंटरनेट पर वायरल हो रहा दुकान का फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर एक दुकान के साइन बोर्ड की तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर पंजाब के लुधियाना शहर की है। फोटोग्राफ शेयर करनेवाले ट्वीटर यूजर ने साइन बोर्ड और दुकान के मालिक की तारीफ की है। दुकान के मालिक की लिंग को नए सिरे से परिभाषा गढ़ने की पहल को सराहा है। साइन बोर्ड देखकर पता चल रहा है कि मेडिकल दुकान के कारोबार में बेटियां भी शरीक हैं। इसलिए कि बेटों के साथ नाम में बेटियों को भी रखा गया है।

दुकान के साइन बोर्ड में बेटियों की चर्चा

सोशल मीडिया यूजर को यही बात सबसे अनोखी लग रही है। इससे पहले आम तौर पर कारोबार में बेटियों को शामिल नहीं करने का चलन है। इसलिए उनका नाम बोर्ड पर नहीं होता है। मगर दुकान के मालिक ने एक अच्छी पहल की शुरुआत की है। जिसको ट्वीटर पर यूजर काफी सराह रहे हैं। दुनिया में तब्दीली लाने को प्रेरित करनेवाले साइन बोर्ड देखकर अबतक सैकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं। करीब हजारों ट्वीटर यूजर ने उसे रिट्वीट किया है। इसके अलावा साइन बोर्ड और उसके मालिक के बारे में लोग फेसबुक पर भी बात कर रहे हैं।