कराची। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का विमान शुक्रवार को एक आवासीय क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना लेकर कई वीडियो और ट्वीट वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक है पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस आयजा खान और उनके पति की मौत की खबर, जोकि झूठी है। दरअसल सोशल मीडिया पर विमान क्रैश होने के बाद से ही उनकी मौत की खबरें वायरल होने लगीं।

ऐक्ट्रेस ने दिया अफवाहों का जवाब

आयजा खान ने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के जरिए अपनी और पति की मौत की खबरों पर विराम लगाया है। आयजा ने लिखा, फेक न्यूज फैलाना बंद कीजिए और सेंसिबल बनिए। जो लोग बिना कंफर्म किए इस तरफ की पोस्ट लिखते हैं वो कम से कम अल्लाह से खौफ खाएं। अल्लाह इस वक्त सबको खैरियत बक्शे। जो शहीद हुए हैं उनके घर वालों को हिम्मत दे।

पाकिस्तान की फेमस ऐक्ट्रेस आयजा के कैरियर की बात करें उन्होंने कई शोज में लीड रोल निभाया है। वो सारी भूल हमारी थी, कही अनकही, मेरे पास तुम हो, थोड़ा सा हक, कोई चांद रख, तुम कौन पिया, अधूरी औरत, प्यारे अफजल, यारियां, मेरी जिंदगी है तू जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर, PIA Crash : सोशल मीडिया पर उड़ी इस पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस की मौत की खबर, यूं लगाई फटकार
तस्वीर पर क्लिक करे – आगे पढ़े

लैंडिंग से पहले क्रैश हुआ विमान

पाकिस्‍तानी मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ( International Airlines) के विमान A 320 (PK-8303 विमान) ने लाहौर के अल्लामा इकबाल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान कराची के लिए भरी थी। बताया जाता है कि जैसे ही यह विमान लैंडिंग के लिए कराची एयरपोर्ट में उतरने वाला था, वैसे ही यह मॉडल कॉलोनी के पास क्रैश हो गया। इस विमान का संपर्क लैंडिंग के एक मिनट पहले ही टूट गया था। दुर्घटनाग्रस्त विमान में 90 यात्रियों के साथ 8 क्रू मेंबर मौजूद थे।