देश में कोरोना वायरस के मरीज लगातार बढते जा रहें हैं। कोरोना से जूझ रही को में राहत मिली है। ने कोरोना की स्थिति की समीक्षा के बाद पशु चिकित्सकों, प्लंबर और बिजली कर्मियों को काम करने के आदेश दे दिए हैं। आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने आदेश में हेल्थ वर्कर्स, लैब टेक्नीशियन और वैज्ञानिकों की अंतर-राज्य यात्रा की भी अनुमति प्रदान कर दी है।

केजरीवाल सरकार ने, केजरीवाल सरकार ने पशु चिकित्सकों, प्लंबर और बिजली कर्मियों को दी काम करने की छूट
source by : twitter


केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में आज से सभी वेटनरी हॉस्पिटल, डिस्पेनसरी, क्लिनिक, पैथॉलोजी, लैब और वैक्सीन-मेडिसिन की बिक्री और सप्लाई की इजाजत दे दी है। इसके साथ ही सभी मेडिकल स्टाफ, वैज्ञानिक, नर्स, पैरा-मेडिकल स्टाफ, लैब टेक्नीशियन के अलावा हॉस्पिटल स्टाफ को अंतरराज्यीय परिवहन (हवाई यात्रा भी) की यात्रा कर सकेंगे ।

साथ ही इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर और वॉटर प्यूरिफायर के मैकेनिक को भी छूट प्रदान कर दी गई है। दिल्ली सरकार ने अपने आदेश में स्टूडेंट के लिए एजुकेशनल बुक स्टोर और इलेक्ट्रिक फैन की दुकान को भी खोलने की इजाजत प्रदान कर दी है

दिल्ली केजरीवाल सरकार ने कोरोना की स्थिति की समीक्षा के बाद पशु चिकित्सकों, प्लंबर और बिजली कर्मियों को काम करने के आदेश दे दिए हैं। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने आदेश में हेल्थ वर्कर्स, लैब टेक्नीशियन और वैज्ञानिकों की अंतर-राज्य यात्रा की भी अनुमति प्रदान कर दी है।

राजस्थान की lockdown से जुडी बड़ी खबर –