मुंबई : दक्षिण मुंबई में शाम को एक तेज रफ्तार कार ने मरीन ड्राइव में खड़ी हुई स्‍टेशनरी बस में टक्‍कर मार दी जिससे 19 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। पुलिस अधिकारी के अनुसार ये घटना बी एन सोमानी चौक के पास एस एन रोड पर हुई।

पुलिस अधिकारी ने बताया इस घटना में आर्यमन राजेश नागपाल और शौर्यसिंह शरद जैन दोनों की बुरी तरह घायल हो गये दोनों की उम्र 19 वर्ष बतायी गयी है। प्रेसिडेंट होटल के मालिक के पुत्र आर्यमान को हरकिशनदास अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया है जबकि इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए शौर्यसिंह शरद जैन का अभी इलाज चल रहा है। पुलिस को अभी इस बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है कि कार कौन चला रहा था।


मिली जानकारी के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए, कोरोना संक्रमण के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में तेज रफ्तार का कहर उस सामने आया है। इस लॉकडाउन के कारण सरकार ने लोगों को घरों में रहने की सलाह दी है।

हादसा मुंबई के मरीन ड्राइव पर उस वक्त हुआ जब कुछ लोग कार में सवार हो ड्राइविंग पर निकले थे। लॉकडाउन के कारण सड़क पूरी तरह से खाली थी और कार की रफ्तार बहुत तेज थी। तेज गति के कारण कार उनका नियंत्रण बिगड़ गया कार सीधे बस से जा टकरायी। इस हादसे में कार सवार एक शख्स की मौत हो गयी जबकि 2 अन्य घायल हुये हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अपस्ताल में भर्ती करवाया गया है।