के धारावी में कोरोना वायरस के दूसरे मामले की पुष्टि हुई ​है। बीएमसी का एक 52 वर्षीय सफाई कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला है, वह वर्ली इलाके में रहता है लेकिन उसकी पोस्टिंग mumbai धारावी में थी। आपको बता दें कि mumbai धारावी के शाहू नगर में एक 46 वर्षीय शख्स के बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे पास के सरकारी सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके परिवार के सात अन्य सदस्यों को क्वारंटाइन में रखा गया है। इलाज के दौरान देर शाम इस शख्स की मौत (dead) हो गई। वह जिस इमारत में रहता था, उसे सील कर दिया गया है।
कोरोना
इमारत में रहने वाले सभी लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। 52 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला में कोरोना के लक्षण पैदा हुए थे और उसे बीएमसी के अधिकारियों ने इलाज कराने की सलाह दी थी। उसकी हालत ​स्थिर है। उसके परिजनों और 23 सहकर्मियों को क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई है। mumbai धारावी 15 लाख से घनी आबादी वाला क्षेत्र है और इस वजह से प्रशासन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।
mumbai

चिंता करने वाली बात यह भी है कि mumbai धारावी के जिस शख्स की मौत हुई है, वह कभी विदेश भी नहीं गया था। देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक 50 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1965 हो गई है।