। रायबरेली जनपद के हरचंदपुर थाने पर डायल 112 में तैनात लखनऊ निवासी हेड कांस्टेबल की ड्यूटी के दौरान हार्ड अटैक पड़ने से मौत हो गई।अटैक पड़ने पर तत्काल साथियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया।

जहा से हालत गम्भीर होने पर लखनऊ रिफर किया गया। लखनऊ में इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार जनपद के हरचंदपुर थाने की पीआरवी 1752 पर तैनात हेड कांस्टेबल शिव कुमार सैनी (55) वर्ष गुरुवार की शाम ड्यूटी पर थे तभी उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और उनके असहज होने पर साथियों द्वारा उन्हें उपचार के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल से लखनऊ के लारी हॉस्पिटल ले जाया गया।

उपचार के दौरान शिवकुमार की मौत हो गई।मृतक हेड कांस्टेबल लखनऊ जनपद के सेक्टर-डी,बसंतकुंज योजना दुबग्गा काकोरी के रहने वाले थे और वह काफी समय से हरचंदपुर थाने की 1752 पीआरवी में तैनात थे,शिव कुमार की मौत की खबर मिलने पर साथियों ने गहरा दुख व्यक्त किया।शिवकुमार सैनी के बेटे गौरव सैनी ने बताया कि जब उसने अपने पिता को करीब 4:30 बजे फोन किया तो उसे अस्वस्थ होने की जानकारी मिली।जिस पर वह तत्काल परिजनों के साथ रायबरेली जिला अस्पताल पहुंचा।

डॉक्टरों द्वारा रिफर करने के बाद अपने पिता को लखनऊ के लारी अस्पताल लेकर पहुंचा।जहां पर इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।इस दौरान रायबरेली जनपद के एक भी पुलिस कर्मी लखनऊ रिफर होने के बाद शिवकुमार सैनी के साथ नही गया।जिससे विभाग की लापरवाही कहें,या फिर अपने ही कर्मचारी के साथ संवेदनहीनता कहें।जबकि शिवकुमार को जब अटैक पड़ा तो वह आन डियूटी पर थे।