—–चालक समेत दो घायल मदरसा तंज़ीमुल मक़ातिब से वापस जाते समय हुआ हा

लखनऊ/ , स्विफ्ट कार में सवार प्रतिष्ठित मदरसा तंज़ीमूल मक़ातिब के 27 वर्षीय मौलाना और दो छात्रों की आज़मगढ़ में अतरौलिया थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में हो गई।

कार चालक समेत दो लोगो को गम्भीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि मौलाना की कार सड़क के किनारे खड़ी एक डीसीएम से टकराई थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौलाना समेत 3 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

लखनऊ/ आज़मगढ़: डीसीएम से टकराई कार लखनऊ के मौलाना समेत तीन की दर्दनाक मौत 1
तस्वीर पर क्लिक करे – आगे पढ़े


जानकारी के अनुसार कोपागंज जनपद मऊ के रहने वाले 27 वर्षीय मौलाना मोहमद अली मोहम्मदी लखनऊ के गोलागंज में स्थित प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान मदरसा तंज़ीमुल मक़ातिब में टीचर थे इसी मदरसे में कोपागंज मऊ के ही रहने वाले 23 वर्षीय नज़रुल हसन और 20 वर्षीय मोहम्मद जौंन पढ़ते थे।

लॉक डाउन लागू होने के बाद ये सभी लोग मदरसे में ही थे। बताया जा रहा है कि सोमवार को कोपागंज मऊ प्रशासन से यात्रा पास लेकर स्वीफ्ट डिज़ायर कार लेकर अहमद रज़ा इन तीन लोगों को लेने के लिए लखनऊ आए थे। कार में सवार चालक समेत सभी पांच लोग कोपागंज मऊ जा रहे थे सुबह करीब पांच बजे मौलाना की कार आज़मगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र में जमीम दौला के पास सड़क के किनारे खड़ी एक डीसीएम से टकरा गई।

कार की रफ्तार तेज होने की वजह से टक्कर इतनी भीषण हुई कि कार में सवार मौलाना मोहम्मद अली मोहम्मदी, नज़ीरुल हसन और मोहम्मद जांन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चालक समेत 2 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। भीषण सड़क हादसे की सूचना के बाद इंस्पेक्टर अतरौलिया हिमेन्द्र सिंह मौके पर पहुचे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार में फंसे सभी लोगो को किसी तरह से बाहर निकलवाया।

इंस्पेक्टर हिमेन्द्र सिंह ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत तेज़ थी सम्भवता चालक को नींद आने के कारण कार सड़क के किनारे खड़ी डीसीएम से टकराई है उन्होंने बताया की घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। भीषण सड़क हादसे में मौलाना और दो छात्रों की दर्दनाक मौत की खबर से मदरसा तंज़ीमुल मक़ातिब में शोक की लहर दौड़ गई है। साथ ही मौलाना के मोहल्ले कोपागंज में भी हादसे की खबर के बाद कोहराम मच गया।