kashmir news: 09 जून जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ कर पांच एके 47 राइफल, छह पिस्तौल और 15 ग्रेनेड सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं।

kashmir news: एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि आतंकवादी ठिकाने के बारे में खुफिया जानकारी मिलने पर पुलिस और 6 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) ने सोमवार को कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा के पास वन क्षेत्र में संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया।

kashmir news: नियंत्रण रेखा के पास एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ - भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

बताया कि अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी ठिकाने और हथियारों के जखीरे का भंडाफोड़ किया। kashmir news बरामद हथियारों और गोला-बारूद में पांच एके 47 राइफल, 15 एके मैगजीन, 443 एके राउंड, दो यूबीजीएल, 57 यूबीजीएल ग्रेनेड, छह 9 एमएम पिस्तौल, बारह 9 एमएम पिस्तौल, 15 हैंड ग्रेनेड और दो एके स्लिंग शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि इस संयुक्त अभियान से कुपवाड़ा में तैनात सुरक्षा बलों ने घाटी में अवैध हथियारों की तस्करी के पाकिस्तान स्थित आतंकवादी गुटों के नापाक मंसूबों को सफलतापूर्वक नाकाम कर दिया है। इस संबंध में सोमवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गयी और जांच शुरू कर दी गयी है।