डिजिटल मार्केटिंग में उन सभी मार्केटिंग प्रयासों को शामिल किया गया है जो इंटरनेट का उपयोग करते हैं। व्यवसाय वर्तमान और संभावित ग्राहकों से जुड़ने के लिए खोज, सोशल मीडिया, ईमेल और अन्य वेबसाइटों जैसे डिजिटल चैनलों का लाभ उठाते हैं।

करण चेलानी एक 17 वर्षीय युवा प्रतिभा है, जिसने डिजिटल मार्केटिंग में महारत हासिल की है। 16 साल की उम्र में, उन्होंने अपनी खुद की कंपनी स्थापित की और 5 सदस्यों की एक टीम थी। अब उनकी कंपनी बिज़नेस, ई-कॉमर्स, सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, गाने और अन्य प्रचार जैसे विभिन्न क्षेत्रों के प्रचार कार्य के लिए सेवाएं प्रदान करती है।

वह जानता था कि अपने ग्राहकों को लीड और ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए डिजिटल मार्केटिंग का उपयोग कैसे करना है, यही उनकी सफलता और उनकी कंपनी का मुख्य कारण है।

करण चेलानी बॉलीवुड के साथ भी जुड़े हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों के प्रचार और संचालन किए हैं। साथ ही करण ने लोकल स्टोर वेबसाइट से लेकर इ-कॉमर्स तथा फैशन शो वेबसाइटबी पर भी काम कर रहे है उन्होंने वेब डेवलपमेंट के क्षेत्र में भी अपना नाम बनाया है। काफी देश-विदेश की बड़ी companies के लिए काम कर चुके है एवं कुछ बड़े पॉजेक्ट पर काम भी कर रहे है ! 17 साल की उम्र में, उनकी कंपनी पहले ही 30 लाख से 40 लाख तक का अधिक कारोबार कर चुकी है।