नई दिल्ली 06 मई के पूर्व अध्यक्ष तथा पार्टी महासचिव वाड्रा ने जम्मू कश्मीर में एक मुठभेड़ में हिजबुल मिजाहिद्दीन के खूंखार आतंकवादी रियाज नायकू के मारे जाने पर खुशी जाहिर करते हुए इस सफलता पर करते हुए बधाई दी है।

सुरक्षा बलों को, राहुल और प्रियंका : रियाज़ को मार गिराने पर सुरक्षा बलों को दी बधाई


श्री गांधी ने बुधवार देर रात यहां जारी एक बयान में कहा ” आतंकवादी रियाज़ नायकू को उसके गुनाह की सज़ा देने के लिए सुरक्षा बलों को बधाई। निर्दोष लोगों की हत्या करने वाले आतंकवादियों को हर हाल में सजा मिलनी चाहिए।”

सुरक्षा बलों को, राहुल और प्रियंका : रियाज़ को मार गिराने पर सुरक्षा बलों को दी बधाई
आगे पढ़े


श्रीमती वाड्रा ने कहा “आज के एनकाउंटर में हमारी सेना ने हिजबुल आतंकी संगठन के कमांडर को मार गिराया। भारतीय सेना के जवानों और उनके पराक्रम को नमन। जय हिन्द।”


गौरतलब है कि सुरक्षा बलों के जवानों ने आज आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के शीर्ष कमांडर रियाज़ समेत चार आतंकवादियों को मार गिराया। रियाज पर 12 लाख रुपये का इनाम घोषित था।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जम्मू कश्मीर में एक मुठभेड़ में हिजबुल मिजाहिद्दीन के खूंखार आतंकवादी रियाज नायकू के मारे जाने पर खुशी जाहिर करते हुए इस सफलता पर सुरक्षा बलों को नमन करते हुए बधाई दी है।