jammu-kashmir news: सुरक्षा बलों ने 24 घंटों में नौ आतंकवादी किये ढेर

jammu-kashmir news : श्रीनगर 08 जून जम्मू-कश्मीर के शाेपियां जिले में साेमवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ हुई भीषण मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के चार आतंकवादी मारे गए। इसके साथ ही पिछले 24 घंटों के दौरान नौ आतंकवादी मारे जा चुके हैं।

jammu-kashmir news: मारे गये आतंकवादियों में हिज्बुल का एक शीर्ष कमांडर भी शामिल है। ये आतंकवादी दो अलग-अलग मुठभेड़ों में मारे गये हैं।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने यूनीवार्ता को बताया कि आज सुबह शोपियां के पिंजूरा में विशेष सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ओर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसआजी) ने संयुक्त घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया।

उन्हाेंने कहा कि सुरक्षा बलों ने सभी बाहर के जाने वाले रास्तों को सील कर दिया और वे विशेष इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि मारे गये आतंकवादियों की अब तक पहचान नहीं की जा सकी है लेकिन विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक मारे गये सभी आतंकवादी हिज्बुल से जुड़े हुए थे।