jammu kashmir news: बारामूला, 24 जून (वार्ता) जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाडा जिले के लोलाब के घने जंगलों में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ के बाद बुधवार को सुरक्षा बलों का घेराबंदी और तलाशी अभियान (कासो) जारी रहा।

आधिकारिक सूत्राें ने बताया कि कल की मुठभेड़ के बाद अभी तक सेना का आंतकवादियों से सामना नहीं हुआ है और सुबह सुरक्षा बलाें ने कुपवाडा में लोलाब के घने जंगलों में कासो फिर से शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि आस-पास के इलाकों के सैनिक भी अलग-अलग दिशाओं में घेराबंदी एवं तलाश अभियान में शामिल हो गए है। उन्होंने बताया कि कल रात ज्यादा अंधेरा होने के कारण अभियान रोक दिया गया था।

jammu kashmir news: कुपवाड़ा के जंगलों में बड़े पैमाने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान जारी 1
jammu kashmir news

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के छिपे हाेने की सूचना मिलने के बाद मंगलवार सुबह लोलाब के घने जंगलों में संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया था। जब सुरक्षा बल घने जंगल में आग बढ़ रहे थे तो छिपे हुए आतंकवादियों ने सेना पर गोलीबारी की।

jammu kashmir news: सूत्रों ने बताया कि हाल के दिनों में माछिल, तंगधार, नाैगाम, केरन और करनाह सेक्टर में पाकिस्तान सैनिकों ने संघर्ष विराम उल्लंघन किया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि जंगलों में छिपे हुए आतंकवादी संघर्ष विराम उल्लंघन की आड़ में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से घुसपैठ करके भारतीय सीमा में आए हैं।