jammu- : जम्मू 22 जून (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में सोमवार को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास सीमा पार से हुई गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया।

रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेन्द्र आनंद ने यहां कहा कि सेना ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास बिना किसी कारण करते हुए गोलीबारी की। ीय सेना ने दुश्मन की गोलीबारी का जबर्दस्त मुंह तोड़ जवाब दिया और इस घटना में सेना का एक जवान हवलदार दीपक कार्की गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में जवान शहीद हो गया।

प्रवक्ता ने बताया कि हवलदार दीपक कार्की एक बहादुर, बेहद प्रेरित और निष्ठावान जवान थे। उनके सर्वोच्च बलिदान और कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए राष्ट्र हमेशा उनका ऋणी रहेगा।

उन्होंने कहा कि इससे पहले आज तड़के साढ़े तीन बजे पाकिस्तान ने अकारण ही पुछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों और मोर्टारों से गाेलाबारी की।

इसके बाद पाकिस्तान ने फिर से साढ़े पांच बजे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी शुरू की। जिसके बाद ने सीमा पार से गोलीबारी का माकूल जवाब दिया।