जम्मू 22 जुलाई जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाकर एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और वहां से भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद किए।

राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चन्दन कोहली ने यहां बुधवार को बताया कि जम्मू- कश्मीर पुलिस और सेना ने थानामंडी के मनयाल इलाके में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ कर बड़ी सफलता हासिल की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को थानामंडी के मनयाल इलाके में एक पुराने आतंकवादी ठिकाने की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद मंगलवार देर शाम राजौरी पुलिस के विशेष अभियान समूह और राष्ट्रीय राइफल्स की टीमों ने घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया।

श्री कोहली ने बताया कि सेना और पुलिस ने पूरे इलाके को घेर कर रखा था और आज तड़के तलाश अभियान शुरू किया जिसमें सुरक्षा बलों ने घनी झाड़ियों में आतंकवादी ठिकाने का पर्दाफाश किया।

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकवादी ठिकाने से एक पाईके राइफल, एक चीनी पिस्तौल, एक स्थानीय पिस्ताैल, एक एके मैगजीन, दो पिस्तौल मैगजीन्स, 168 पीका राउंड्स, 47 एके राउंडस, चार पिस्तौल राउंड्स, दो यूबीजीएल ग्रेनेड, एक दूरबीन, आठ गोलाबारूद बेल्ट, एक एंटीना और एक टेप रिकॉर्डर बरामद हुआ है।

श्री कोहली ने बताया कि इलाके में अब भी तालाश अभियान जारी है और एसडीपीओ थानामंडी सज्जाद खान के साथ थाना प्रभारी फरीद अहमद और राष्ट्रीय राइफल्स सेना अधिकारी अभियान की निगरानी कर रहे हैं।