के बीच जहां पूरी दुनिया सब भेदभाव भुलाकर इंसानियत की बात की जा रही है तो वहीं ने एक बार फिर अपनी (India) के खिलाफ अपनी सोच जाहिर कर दी है। वह इस संकट की घड़ी में भी भारत पर लगाने से बाज नहीं आ रहा है। भारत ने भी प्रधानमंत्री इमरान खान के सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए उनकी जमकर लताड़ लगाई है।

दरअसल इमरान खान ने ट्वीट कर भारत (India) सरकार पर आरोप लगाया कि वह कोरोना वायरस संकट की आड़ में जानबूझ कर मुसलमान समुदाय को निशाना बना रही है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने इसके जवाब में कहा कि पाक नेतृत्व अपनी आंतरिक हालत से लोगों ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहा है। के खिलाफ जंग पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय पाकिस्तान अपने पड़ोसियों पर आधारहीन आरोप लगा रहा है।

भारत (India)

इमरान खान ने कहा था कि भारत (India) में जिस तरह मोदी सरकार जानबूझकर और हिंसात्मक तरीके से ं को निशाना बना रही है ताकि उसके ऊपर COVID-19 नीति को लेकर सवाल न उठें, जिसकी वजह से हजारों लोग भूखे और फंस गए हैं। वह बिलकुल वही है जो जर्मनी में नाजियों ने यहूदियों के साथ किया था। यह मोदी सरकार की हिंदुत्ववादी सोच का सबूत है।

आयुष मंत्रालय के लिए यहाँ क्लिक करे

government job