Thank You: Packaging, shipping, and delivery workers ने कोरोना वायरस के संक्रमण के मरीजों के लिए अपनी जान जोखिम में डाल कर लड़ रहे डॉक्टरों, नर्स और हेल्‍थकेयर के जज्बे को के जरिये सलाम और व्यक्त किया था और अब शिपिंग service के के लिए आज डूडल रखा है .

google, Google Doodle Today: गूगल ने डूडल के जरिये व्यक्त किया आभार
source by – google

वायरस की महामारी के संक्रमण की रोकथाम के लिए देश सहित दुनियाभर के जयादातर देशों में लॉकडाउन लागू है. और ऐसे में लोगों तक जीवन जरूरियात का सामान पहुंचाने के लिए बहोत से कर्मचारी अब भी काम कर रहे हैं.

कोरोना वायरस जैसी महामारी के चलते lockdown है जिसकी वजह से सभी महेफुज़ है लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो हमारे लिए घर पर नहीं बल्कि दिन-रात देशवासियों की सेवा में लगे हुए हैं. जब की कोरोना पर Google ने भी पहले बनाकर कोरोना से बचाव के तरीके बताये थे.

यहाँ Google ने Doodle के जरिये अस्पताल तथा स्वस्थ्य विभाग से जुड़े लोगों को सलाम किया और आज Google ने पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स के सलाम करते हुए नया Doodle लगाया है. जिसमे डॉक्टर और पुलिसकर्मी की तरह वह भी सेवारत है और ये लोग भी lockdown के चलते इस कोरोना वायरस से जंग लड़ते हुए लोगों को घर तक सामान पहुंचा रहे हैं.

google, Google Doodle Today: गूगल ने डूडल के जरिये व्यक्त किया आभार

आप को बता दे की google ने एनिमेटेड डूडल में एक हार्ट के इमोजी को दिखाया जिसमे सभी अस्पताल से और स्वास्थ्य विभाग से जुड़े हुए को भेजा जा रहा है. इस के साथ Google ने लिखा है, कि कोरोना वायरस का संक्रमण दुनिया भर के लोगों को प्रभावित कर रहा है और अब लोग पहले से कहीं अधिक एक-दूसरे की मदद करने के लिए आ रहे हैं. हम उनमें से कई लोगों के सम्मान करने के लिए डूडल सीरिज शुरू की है.