वॉशिंगटन
अमेरिकी राष्ट्रपति ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया कि के नेता किम जोंग उन बीमार है। ट्रंप ने इस खबर को चलाने के लिए सीएनएन की आलोचना करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि खबर गलत है, इस मामले में मुझे बस यही कहना है।


राष्ट्रपति ने कहा कि मुझे पता चला कि सीएनएन CNN news ने पुराने दस्तावेजों का इस्तेमाल किया है। ट्रंप ने इसपर बोलने से इनकार कर दिया कि किम की सेहत के बारे में क्या उन्हें सीधे उत्तर कोरिया से कोई जानकारी मिली है। इसके बजाय उन्होंने केबल न्यूज नेटवर्क सीएनएन CNN news पर हमला बोला, जिसके साथ डोनाल्ड ट्रम्पके कटु संबंध रहे हैं।

अमेरिका CNN news डोनाल्ड ट्रम्प
अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बोले, covid-19 की वैक्सीन बनाने के बहुत करीब


डोनाल्ड ट्रम्प ने कोरोना वायरस महामारी पर एक दैनिक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुझे लगता है कि किम को लेकर खबर फर्जी है। बता दें कि सीएनएन CNN news ने एक अमेरिकी अधिकारी के हवाले से सोमवार को कहा था कि खुफिया जानकारी के मुताबिक सर्जरी के बाद किम की हालत ‘‘गंभीर’’ है और अमेरिका इसपर नजर रख रहा है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन बीमार है। ट्रंप ने इस खबर को चलाने के लिए सीएनएन CNN news की आलोचना करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि खबर गलत है, इस मामले में मुझे बस यही कहना है।

आयुष मंत्रालय के लिए – यहाँ क्लिक करे