नई दिल्ली 15 जून (वार्ता) अमित शाह ने दिल्ली के सभी राजनीतिक दलों से राजनीति से उपर उठकर तथा एकजुट होकर कोरोना महामारी से लड़ने और राजधानी के लोगों के हित में काम करने की अपील की है।

श्री शाह ने आज यहां दिल्ली के सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के साथ बैठक में कहा , “ हम सभी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में साथ मिलकर इस महामारी से लड़ना है। सभी दलों की एकजुटता से जनता में ास बढेगा और दिल्ली की स्थिति जल्द ही सामान्य होगी। मैं सभी राजनीतिक दलों से अपील करता हूँ कि उनके कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करें कि द्वारा दिल्ली की जनता के लिए किये गए निर्णयों का नीचे तक कार्यान्वयन हो।

उन्होंने जोर देकर कहा कि सबको नए उपायों से कोरोना की टेस्टिंग को बढ़ाना है।

गृह मंत्री ने जोर देकर कहा कि इस समय राजनीतिक द्वेष को भुलाकार सभी पार्टियाँ दिल्ली की जनता के हितों के लिए साथ मिलकर काम करें। सभी दलों की एकजुटता से जनता में विश्वास बढेगा और इस लड़ाई को अधिक बल भी मिलेगा तथा दिल्ली की स्थिति जल्द ही सामान्य होगी। गृह मंत्री ने कहा कि नए उपायों से दिल्ली में कोरोना की टेस्टिंग को बढ़ाना है। उन्होंने ज़ोर देकर कहा , “ एकजुट होकर हम कोरोना महामारी से लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी।”

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली में के को रोकने के लिए सभी जरूरी कदम उठाएगी। रविवार को हुई बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं और सभी राजनीतिक दलों को मिलकर निचले स्तर तक इन फैसलों को बेहतर तरीके से लागू करने में योगदान देना होगा। राजनीतिक दलों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करें कि केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली की जनता के लिए किये गए निर्णयों का नीचे तक कार्यान्वयन हो।