नई दिल्ली की सब्जी मंडी के वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने चिंता जताई और कहा कि कोरोना संकट के समय ये सब्ज़ी मंडी का वीडियो दिल को दहलाने वाला है। सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन के नियमों की धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है। साफ, सफाई, ग्लव्स, मास्क, सैनिटाइजर आदि का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। कहीं राशन की दुकानों में भीड़ लग रही है तो कहीं सब्जी मंडी में। लाइन में लग रहे लोगों के अलावा आसपास रहने वाले लोगों भी परेशानी हो रही है और कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने का खतरा बढ़ रहा है।
दिल्ली सरकार के अनुसार डोर स्टेप डिलीवरी योजना उनके लिए प्राथमिकता थी लेकिन आज जरूरत पड़ने पर यह योजना जमीन पर कहीं भी लागू नहीं दिख रही है। अगर दिल्ली सरकार की डोर स्टेप डिलीवरी काम कर रही होती तो शायद इतनी भीड़ सब्जी मंडी में जमा ही नहीं होती। दिल्ली के मुख्यमंत्री से मेरी अपील है की यह वक्त मिलकर काम करने का है इसलिए राजनीति से ऊपर उठकर डोर स्टेप डिलीवरी को तत्काल प्रभाव से शुरू करें ताकि कोरोना वायरस की संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके। राशन विशेषकर केन्द्र की ओर से दिए गए निशुल्क राशन का वितरण डोर स्टेप डिलीवरी योजना लागू कर घर-घर जा कर करें ताकि आने वाले दिनों में गरीबों को जरूरी चीजों को लेकर कोई दिक्कत न उठानी पड़े।
, मनोज तिवारी ने जताई कोरोना को लेकर चिंता : भाजपा ने साझा किया वीडियो
तिवारी ने बताया कि दिल्ली प्रदेश भाजपा भी अपनी ओर से दिन-रात लोगों की सहायता करने में लगा हुआ है साथ ही उन तक खाने और जरूरी सामान पहुंचाया जा रहा है। इसी का परिणाम है कि कुछ दिनों पहले ही हेल्पलाइन नंबर 8010066066 जारी करने के बाद से ही जरूरी सहायता के लिए लोगों के कॉल्स और मैसेज आने लगे और कम से कम समय में भाजपा कार्यकर्ता द्वारा उनकी सहायता की गई। आज तक हेल्पलाइन नंबर पर 17941 कॉल्स आ चुके हैं और लगातार उनकी मदद की जा रही है। भाजपा कार्यकर्ता निरंतर प्रयास कर रहे हैं कि दिल्ली के लोगों को खाने की कोई कमी ना हो इसलिए वह मोदी किट बांटने के साथ ही प्रतिदिन 5 लोगों को घर का बना खाना खिला रहे हैं।