देश भर में कोरोना corona वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है. मंगलवार को कोरोना के मरीजों की संख्या 114 से बढ़कर 127 हो गई जिसमें 105 भारतीय हैं और 22 विदेशी नागरिक हैं. कोरोना corona वायरस के कारण 64 साल के व्यक्ति की मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में मौत हुई है। अभी तक सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से आए हैं. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को महाराष्ट्र में 5 नये मामले सामने आये. यह सभी नागरिक विदेशी हैं. इसके बाद महाराष्ट्र में मोत की संख्या बढ़कर 44 हो गई और देश भर में कोरोना के विदेशी मरीजों की संख्या बढ़ कर 22 हो चुकी है.

भारत में कुल 127 मरीजों में 105 भारतीय, 22 विदेशी हैं. मंगलवार को ही उत्तर प्रदेश स्थित नोएडा में भी दो कोरोना पीड़ित मरीज पाए गए. इसमें से 13 लोग ठीक हो कर जा चुके हैं और 2 की मौत हो गई है. हालांकि दोनों मरीजों की अन्य मेडिकल हिस्ट्री भी रही है. ऐसे में यह स्पष्ट नहीं है कि उनकी मौत कोविद-19 से ही हुई है.

दिल्ली में एक 69 वर्षीय महिला की मौत हुई तो वहीं दूसरा मामला कर्नाटक के कलबुर्गी का है जहां 76 वर्षीय शख्स की मौत हुई. यह शख्स हाल ही में दुबई से लौटा था. वहीं दिल्ली में जिस महिला की मौत हुई उसे, उसके बेटे से संक्रमण हुआ जो बीते दिनों इटली से लौट कर आया था.