कोरोना वायरस अब धीरे-धीरे पूरे गुजरात को अपने शिकंजे में ले रहा है। गुजरात में एक ही दिन में कोरोना वायरस के 12 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद हाहाकार मचा हुआ है। आज सामने आने वाले 12 नये मामले के बाद कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या 30 तक पहुंच गई है। जबकि एक व्यक्ति की मौत वायरस से हुई है। वायरस के बढ़ते आतंक की वजह से सरकार लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। भारत में फिलहाल ये वायरस दूसरे और तीसरे चरण के बीच है। गुजरात में कोरोना वायरस के 30 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। अहमदाबाद में सबसे ज्यादा 13 पॉजिटिव मामला, वडोदरा में 6 सूरत में 4, गांधीनगर में 4 और कच्छ और राजकोट में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आ चुके हैं।
, गुजरात : एक ही दिन में कोरोना के 12 नये मामले दर्ज, पीड़ितों की संख्या 30 हुई
इस सिलसिले में जानकारी देते हुए उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, “कल कोरोना के 18 पॉजिटिव मामले सामने आए थे लेकिन वर्तमान में, 29 मामले पॉजिटिव आए हैं। इसलिए सरकार जो निर्देश जारी करती है उसका पालन किया जाना चाहिए और गैर-आवश्यक घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की। उन्होंने कहा कि कल जनता कर्फ्यू को हमने सफलतापूर्वक पूरा किया लेकिन अभी भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बहुत लंबी लड़ाई लड़ना है। ऐसे में हर जगह हर परिस्थिति में नागरिकों के सहयोग की आवश्यकता है। नागरिक जितना अधिक योगदान देंगे, उतने ही बेहतर तरीके से कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सकेगा. हम कोरोना के मामलों को बढ़ने से रोकने के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन गुजरात के नागरिकों को भी अपनी जिम्मेदारी सझनी पड़ेगी।

कोरोना वायरस अब धीरे-धीरे पूरे गुजरात को अपने शिकंजे में ले रहा है। गुजरात में एक ही दिन में कोरोना वायरस के 12 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद हाहाकार मचा हुआ है। आज सामने आने वाले 12 नये मामले के बाद कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या 30 तक पहुंच गई है। जबकि एक व्यक्ति की मौत वायरस से हुई है। वायरस के बढ़ते आतंक की वजह से सरकार लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। भारत में फिलहाल ये वायरस दूसरे और तीसरे चरण के बीच है। गुजरात में कोरोना वायरस के 30 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। अहमदाबाद में सबसे ज्यादा 13 पॉजिटिव मामला, वडोदरा में 6 सूरत में 4, गांधीनगर में 4 और कच्छ और राजकोट में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आ चुके हैं। इस सिलसिले में जानकारी देते हुए उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, “कल कोरोना के 18 पॉजिटिव मामले सामने आए थे लेकिन वर्तमान में, 29 मामले पॉजिटिव आए हैं। इसलिए सरकार जो निर्देश जारी करती है उसका पालन किया जाना चाहिए और गैर-आवश्यक घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की। उन्होंने कहा कि कल जनता कर्फ्यू को हमने सफलतापूर्वक पूरा किया लेकिन अभी भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बहुत लंबी लड़ाई लड़ना है। ऐसे में हर जगह हर परिस्थिति में नागरिकों के सहयोग की आवश्यकता है। नागरिक जितना अधिक योगदान देंगे, उतने ही बेहतर तरीके से कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सकेगा. हम कोरोना के मामलों को बढ़ने से रोकने के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन गुजरात के नागरिकों को भी अपनी जिम्मेदारी सझनी पड़ेगी।