मुंबई 30 अप्रैल बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्मों की नयी इबारत लिखने वाले सदाबहार ऋषि कपूर के निधन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर, महानायक अमिताभ बच्चन, दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत, कमल हसन समेत विभिन्न कलाकारों ने शोक व्यक्त किया।

ऋषि कपूर के, ऋषि कपूर के निधन पर बॉलीवुड गमगीन, सितारों ने जताया शोक

स्वर कोकिला ने ऋषि कपूर के के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, “क्या कहूं?क्या लिखूं कुछ समझ में नहीं आ रहा। ऋषि जी के निधन से मुझे बहुत दुख हो रहा है। उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री की बहुत हानि हुई है। ये दुख सहना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।”

सदी के महानायक अमिताभ ने अपने ट्वीट में भावुकता भरे शब्दों में लिखा , “वो गया। ऋषि कपूर गये। अभी उनका निधन हुआ। मैं टूट गया हूं।”

दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल टूट गया…भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.. मेरे अज़ीज दोस्त।”

ऋषि कपूर के निधन पर अभिनेता और नेता कमल हासन ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिख अपना दुख जताया है। कमल हासन ने ऋषि कपूर के निधन पर ट्वीट किया और कहा कि विश्वास नहीं कर सकता, चिंटू जी हमेशा मुस्कुराते थे।

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दे चिंटू सर। कहा सुना माफ। शांति और परिवार और दोस्तों के लिए संवेदना। सलमान खान का ये ट्रवीट काफी वायरल हो रहा है।

संजय दत्त ने भावुक ट्वीट कर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है। संजय दत्त ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है। उन्होंने कहा वह काफी दुखी हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक पत्र लिखा, “डियर चिंटू सर, आप हमेशा मेरे करियर और जीवन के लिए प्रेरणा स्त्रोत रहे। जब मैं मुश्किल दौर से गुजर रहा था, उस समय भी आप मरे साथ खड़े रहे और मुझे सिखाया कि जीवन उमंग के साथ जीना चाहिए। मैंने आपके साथ कई फिल्मों में काम किया।

आपने इस दौरान हमशा मुझे गाइड किया। आप लंबे समय से कैंसर से लड़ रहे थे, लेकिन आपने कभी भी मुझे इसका अहसास नहीं होने दिया कि आप कितने मुश्किल में है। न्यूयॉर्क में भी बातचीत के समय आप उमंग से भरे थे। मेरी पिछली मुलकात आपसे आपके घर पर डिनर हुई थी। उस समय भी आप मेरा ध्यान रख रहे थे। आज मेरे लिए बहुत बड़े दुख का दिन है, क्योंकि मैंने परिवार का एक सदस्य, भाई और एक ऐसे इंसान को खो दिया, जिसने मुझे जिंदगी को जीना सिखाया। मैं आपको बहुत मिस करूंगा चिंटू सर। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। आई लव यू चिंटू सर।”