मुंबई : अभिनीत ‘घूमकेतु’ में दिग्गज अभिनेत्री अरुण एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि वह पिछले चार दशकों से अभिनय करती आ रही हैं, लेकिन नवाजुद्दीन संग काम करने को लेकर उनमें शुरूआत में थोड़ी सी हिचकिचाहट रही। फिल्म में नवाज एक संघर्षरत अभिनेता के रूप में नजर आएंगे, जो एक्टर बनने की चाह लेकर बिहार से मायानगरी मुंबई में आता है।

शुरुआत में नवाजुद्दीन संग काम करने को लेकर हिचकिचाहट थी 1
#मुंबई : #अभिनेत्री व पर्यावरणविद जूही चावला कोरोनावायरस महामारी के चलते जारी #लॉकडाउन में #किसानों की #मदद के लिए आगे आईं हैं। मुंबई से कुछ दूरी पर उनकी एक कृषि भूमि है, जहां विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा जैविक खेती का अभ्यास किया जाता है। तस्वीर पर क्लिक करे आगे पढ़े #Bollwood #Juhi


इला ने आईएएनएस को बताया, “मैं उन कलाकारों में से नहीं हूं, जिनका यह मानना रहता है कि लंबे समय से काम करते रहने और अनुभव होने ही आप सर्वश्रेष्ठ बन जाएंगे। अभिनय करने की शैली का विकास होता रहता है, आपकी प्रस्तुति में भी समय के साथ सुधार आता जाता है। एक कलाकार के तौर पर प्रासंगिक बने रहने के लिए मैं निरंतर खुद को अपडेट करती रही हूं, बल्कि शुरूआत में तो नवाज के साथ काम करने को लेकर मुझसे थोड़ी सी हिचकिचाहट भी थी।”


उन्होंने आगे कहा, “वह कम उम्र के हैं, उनका दिमाग हमेशा सजग रहता है और वह हर द्रश्य को बेहद ही बारीकि से करते हैं, जो उन्हें एक अगले ही स्तर पर ले जाता है। एक वरिष्ठ कलाकार होने के नाते मुझे हमेशा चौकन्ना रहना पड़ा। उनकी परफॉर्मेंस के स्तर तक पहुंचने के लिए मुझे हमेशा सजग रहना पड़ा।”पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित ‘घूमकेतु’ में रागिनी खन्ना, अनुराग कश्यप और स्वानंद किरकिरे भी हैं।