पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आमलोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है। साथ ही कहा है कि एक-एक बिहारवासी के सुरक्षित ठिकाने पर पहुंचने और पर्याप्त व्यवस्था होने तक है चैन से बैठने वाले नही है हम। तेजस्वी ने अनुरोध किया है कि कोई भी भ्रामक, झूठा या अपुष्ट स्त्रोतों से प्राप्त मैसेज आगे फॉरवर्ड ना करें। ऐसा करके किसी अफवाह को फ़ैलाने का हिस्सा ना बनें। अफवाह भी कोरोना वायरस जितन भयावह सिद्ध हो सकती है। तेजस्वी ने कहा कि बहुत से बिहार के साथी बाहर प्रदेशों में फंसे हुए हैं। सड़को पर हैं।
https://factbulletin.com/rss-corona/
हमारी पार्टी और हम ये भरसक प्रयास कर रहें हैं कि बिहार का एक भी इंसान, चाहे वो देश-दुनिया के किसी भी कोने में हो, मुसीबत से दूर रहे, भूख से दूर रहे, बीमारी से दूर रहे। इसके लिए जो भी संभव प्रयास हो सका वो हमने किया, कर रहे है और आगे भी करते रहेंगे। लेकिन इस संवेदनशील घड़ी में जल्दबाजी में कोई भी गलत निर्णय ना लें। अपने साथ-साथ अपने परिवार के जीवन को खतरे में ना डाले। आप तक मदद पहुँचने में थोड़ा विलम्ब जरूर हो सकता है, लेकिन इत्मीनान रखिये आप तक मदद जरूर पहुंचेगी। तेजस्वी ने कहा कि जो घर में हैं, घर में ही रहें, बचाव के उपाय अपनाते रहें और दूसरो को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करते रहें। अगर आपको या आपके परिवार में किसी को भी कोरोना से सम्बंधित कोई लक्षण दिखते हैं तो इसे छुपाइये मत, तुरंत डॉक्टर से संपर्क करने की कोशिश कीजिये।
बिहार : तेजस्वी यादव की अपील, कहा- लॉकडाउन का पालन करें 1
आपको या आपकी जानकारी में किसी को राशन, दवाई, पानी की समस्या हो तो सम्बंधित हेल्पलाइन नंबर को सूचना दें, वहां से भी मदद सम्भव ना हो सके तो हमारी पार्टी तक अपनी बात पहुचाएं।