29 मई बिहार के गोपालगंज में एक सप्ताह पूर्व हुए तिहरे हत्याकांड में कुचायकोट से सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक की गिरफ्तारी को लेकर अड़े विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता ने सभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है।

श्री यादव ने शुक्रवार को यहां विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सभाध्यक्ष से उन्होंने विशेष सत्र बुलाने की मांग की है। राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बदतर होती जा रही है और ऐसे में बेहद जरूरी है कि बुलाकर उस पर चर्चा कराई जाए। उन्होंने कहा कि यह पहला मौका होगा जब प्रतिपक्ष के नेता को विधानसभा जाने के लिए अनुमति लेनी पड़ी है।

, तेजस्वी : कानून-व्यवस्था की स्थिति बदतर, विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य की स्थिति बेहद ही खराब है इसलिए सरकार के संज्ञान में सभी मुद्दों को लाने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाना अत्यंत ही जरूरी है। प्रवासी मजदूरों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से बदहाल है और ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष का यह दायित्व बनता है कि विशेष सत्र बुलाएं। उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने पिछले दिनों सर्वदलीय बैठक बुलाई थी और अब उन्हें एक बार फिर से पहल करते हुए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाना चाहिए।

कुछ तस्वीर आज पटना की