भोपाल. श्रमिक स्पेशल ट्रेन से बिहार जा रहे मजदूरों ने जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4-5 पर पहले फ़ूड वेंडिंग मशीन तोड़ी, फिर उसमें रखा खाने-पीने का सामान लूट ले गए। घटनागुरुवार शाम की बताई जा रही है। इसका वीडियो आज वायरल हो रहा है। शिकायत के बाद फिलहाल जीआरपी ने मामला दर्ज नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार बेंगलुरु से हाजीपुर जाने वाली गाड़ी संख्या 06139 को क्रू में बदलाव के लिए जबलपुर स्टेशन पर कुछ समय के लिए रोका गया था। इसी बीच जैसे ही गाड़ी रुकी तो उसमें सवार सैकड़ों की तादाद में मजदूर खाने-पीने की सामग्री के बंटने का इंतजार कर रहे थे। काफी देर तक उन्हें खाने-पीने की चीजें उपलब्ध नहीं हुईंतो उन्होंने स्टेशन पर लगे फूड वेंडिंग मशीन पर धावा बोला और उसे तोड़कर खाने-पीने की चीजों को लूट लिया।

घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस से लेकर आरपीएफ के जवान मौके पर तो पहुंचे, लेकिन तब तक ट्रेन आगे बढ़ चुकी थी। फिलहाल रेल महकमा इस घटना पर नरम रुख अख्तियार कर रहा है। रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि ट्रेन में सवार श्रमिकों की हालत को देखते हुए फिलहाल किसी प्रकार का आपराधिक मामला नहीं बनाया गया है।