मोतिहारी, 30 अप्रैल बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के सिसहनी गांव में लॉक डाउन का अनुपालन कराने गयी पुलिस दल पर किए गए जानलेवा हमले करने के मामले में 29 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने आज यहां बताया कि सहायक अवर निरीक्षक हाविल तिर्की के आवेदन पर दर्ज की गयी प्राथमिकी में गांव के अनिल कुमार पटेल, सुनील पासवान, निरंजन पासवान , लाल बाबू राउत, रीता देवी ,लालमती देवी समेत 34 लोगों को नामजद एवं 116 अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। उन्होंने बताया कि नामजद अभियुक्तों में से 12 पुरुष एवं 17 महिला सहित कुल 29 लोगों को अबतक गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस दल पर, बिहार : पुलिस दल पर हमला करने के मामले में 29 गिरफ्तार
आगे पढ़े

श्री झा ने बताया कि शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में छापेमारी ज़ारी है। वहीं, घायल पुलिसकर्मी श्री टिरकी तथा चालक रामायण ठाकुर को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है।


उल्लेखनीय है कि सिसहनी में लॉक डाउन के नियमों को लागू कराने एवं कोरोना संक्रमण से ग्रामीणों को जागरूक करने पहुंचे पुलिस दल पर उपद्रवियों ने हमला कर किया था जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गये थे।