कोरोना वायरस की महामरी को लेकर देश कोरोना से जंग लड़ रहा है और पर कोई और ही जंग चल रही है! बबिता फोगाट ने कुछ दिनों पहेले तबलीगी जमात पर किए गए विवादित tweet के बाद अब बबीता फोगाट () पर पुलिस FIR दर्ज हो गई है।
BABITA PHOGAT, BABITA PHOGAT – FIR दर्ज होने पर भड़की देखे विडियो
SOURCE BY – twitter

आप को बता दे की पहलवानी छोड़कर राजनीति में किस्मत आजमा चुकीं भाजपा नेता के विरुध्ध महाराष्ट्र में FIR दर्ज हुई है। जिसमे फोगाट social media के माध्यम से धार्मिक नफरत फैलाना का आरोप लगा है, साथ इतना ही नहीं twitter पर #SuspendBabitaPhogat ट्रेंड हो रहा है। और साथ ही twitter पर #ISupportBabitaPhogat ट्रेंड चल रहा है ! आप को बता दे कंगना रानावत की बहन की तरह उनका ट्विटर अकाउंट भी सस्पेंड करने की मांग यूजर्स कर रहे हैं और येह्ह ट्रेंड चला रहे है।

और जब FIR होने के बाद बबिता फोगाट ने twitter पर एक वीडियो tweet कर कहा में अब भी tweets में कही गई अपनी बात पर कायम हु। और (BABITA PHOGAT) ने वीडियो में कहा, ‘कुछ लोग मुझे social media पर गलत-गलत मैसेज करने लगे और गालियां दे रहे है और फोन करके धमकी दे रहे हैं, मैं उनसे कहूँगी कि मैं अपने tweet पर कायम हूं, जिन्हें सच सुनने में प्रॉब्लम है वे अपनी आदत सुधार्र ले में इससे ही साच बोलती रहूंगी और लिखती रहूंगी! साथ ही उन्होने कहा की अगर आप मुझे सपोर्ट करते है तो यह बात उन् तक पहोंचा दे।

कोरोना वायरस की महामरी को लेकर देश कोरोना से जंग लड़ रहा है और twitter पर कोई और ही जंग चल रही है! बबिता फोगाट ने कुछ दिनों पहेले तबलीगी जमात पर किए गए विवादित tweet के बाद अब बबीता फोगाट (BABITA PHOGAT) पर पुलिस FIR दर्ज हो गई है।