नई दिल्ली, 08 जून दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejarival) ने बुखार और गले में तकलीफ को देखते हुए खुद को अलग थलग कर लिया है और मंगलवार को वह कोरोना की जांच करवाएंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा ‘दिल्ली के मुख्यमंत्री भाई अरविंद केजरीवाल (arvind kejarival) को कल दोपहर से बुख़ार और गले में दर्द की शिकायत है। उन्होंने डाक्टरों की सलाह पर खुद को घर में आईशोलेशन में रखा है। नौ जून को उनका कोरोना टेस्ट होगा। प्रभु से प्रार्थना है उन्हें जल्द स्वस्थ करें।’

पार्टी सूत्रों ने बताया कि रविवार को संवाददाता सम्मेलन के बाद श्री केजरीवाल (arvind kejarival) की तबियत खराब हो गई थी और उसके बाद उन्होंने खुद सबसे अलग थलग कर लिया। मुख्यमंत्री के आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

गौरतलब है कि राजधानी में कोरोना वायरस मामलों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है। दिल्‍ली में कल तक कोरोना के करीब 29 हजार मामले आ चके हैं इनमें से 10999 कोरोना मरीज अभी तक स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं 17,125 सक्रिय मरीज अभी भी इलाज करा रहे हैं। यहां मरने वालों की संख्‍या 812 पहुंच चुकी है। दिल्ली में कोरोना हॉटस्पॉट्स की संख्या भी बढ़कर 186 हो चुकी है।