में नॉवेल महामारी ने रूद्र स्वरूप ले लिया है और वही आखरी 24 घंटे में करीब 2,600 व्यक्तियों की जान जा चुकी है! जो सारी में सभी देश में इस संक्रामक से मरने वाले रोगीयो की की सर्वाधिक संख्या है।

जब की america के जॉन्स हॉप्किन्स यूनिवर्सिटी के मुताबिक, 24 घंटे में 2,569 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। औरअब आप को यह भी बता दे की अमेरिका में कोरोना से मरने वाले लोगों की कुल संख्या 28,326 हो गई है जो किसी भी देश के मुकाबले मरने वालो की सबसे अधिक संख्या है।

america, america : कोरोना महामारी संकट, 24 घंटे में करीब 2,600 लोगों की मौत

कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक america में 6.3 लाख लोग पॉजिटिव हैं और यह कोरोना वायरस को विश्व स्वास्थ्य संगठन 11 मार्च को covid-19 को महामारी घोषित कर चुका है। जबकी एक खबर के अनुसार कोरोना वायरस के तीन संभावित टीके चीन और अमेरिका में स्वयंसेवियों में शुरूआती जांच में तेजी से प्रगति पर हैं, लेकिन अभी उन्हें लंबा सफर तय करना होगा।

america, america : कोरोना महामारी संकट, 24 घंटे में करीब 2,600 लोगों की मौत

america में नॉवेल कोरोना वायरस महामारी ने रूद्र स्वरूप ले लिया है और वही आखरी 24 घंटे में करीब 2,600 व्यक्तियों की जान जा चुकी है! जो सारी दुनिया में सभी देश में इस संक्रामक से मरने वाले रोगीयो की की सर्वाधिक संख्या है।