: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें में कुछ पैसे रखे देखे गए और इसी के साथ यह दावा किया गया कि अभिनेता () ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए यह अनोखा तरीका अपनाया है।

आमिर खान (Aamir khan) ने आटे की थैली में पैसे भरकर देने की बात से किया इंकार 1
आगे पढ़े

इस बिना प्रमाणित टिक टॉक वीडियो में इस बात का दावा किया गया कि आमिर खान (Aamir khan) ने गरीबों में बंटवाने के लिए गेहूं के आटे की थैलियों से भरकर एक ट्रक भिजवाए हैं। वीडियो के मुताबिक, 23 अप्रैल को यह ट्रक दिल्ली में एक गरीबों की बस्ती में आ पहुंचा, जिसमें एक-एक किलो आटे की ढेर सारी थैलियां थीं।


वीडियो के मुताबिक, कई लोगों ने इसे लेने से इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि इस एक किलो आटे से उनके परिवार की जरूरत पूरी नहीं हो पाएगी। वीडियो में यह भी बताया गया कि जिन्होंने ये पैकेट लिए, वे बाद में चौंक गए क्योंकि हर थैली के अंदर 15,000 रुपये नकद थे।

बताया गया कि इस नेक काम के पीछे आमिर खान (Aamir khan) का हाथ है। वह यह चाहते थे कि कोविड-19 की आपदा की इस घड़ी वाकई में जो जरूरतमंद हैं, उन तक यह मदद पहुंचे, जो कि एक किलो आटे के लिए भी लंबी लाइन लगाने को तैयार हो जाएंगे और इसी के तहत आर्थिक रूप से उनकी मदद की जाएगी।

अब आमिर खान (Aamir khan) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर इसकी सच्चाई बताते हुए कहा, “दोस्तों, मैं वह शख्स नहीं हूं, जिसने आटे की थैली में पैसे रखकर बांटे थे। यह या तो पूरी तरह से एक झूठी कहानी है या रॉबिन हुड अपनी सच्चाई का खुलासा नहीं करना चाहता। सुरक्षित रहें और सभी को प्यार।”