मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका ने उनसे राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए बात की है लेकिन वह तभी में वापसी करेंगे जब उन्हें लगेगा कि वह फॉर्म में हैं।

मई 2018 में क्रिकेट के सभी प्रारुप से संन्यास ले लिया था लेकिन उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटने की चर्चा काफी दिनों से चल रही है।

डीविलियर्स, फॉर्म में होने पर ही क्रिकेट में वापसी करुंगा: डीविलियर्स
आगे पढ़े

डीविलियर्स ने स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, “टीम के कुछ लोग चाहते हैं कि मैं दोबारा दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलूं और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने इसे लेकर मुझसे बात भी की है।”

डीविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी-20 मुकाबले खेले हैं। लेकिन उनका मानना है कि वह तभी क्रिकेट में वापसी करेंगे जब उन्हें लगेगा कि उनकी फॉर्म अच्छी चल रही है।

उन्होंने कहा, “मेरे लिए सबसे जरुरी है फॉर्म में रहना और यह साबित करना है कि मैं अन्य खिलाड़ियों से बेहतर हूं। अगर मुझे लगेगा कि मैं टीम में रहने के लायक हूं तो मेरे लिए अंतिम एकादश में शामिल होना आसान होगा।”

डीविलियर्स, फॉर्म में होने पर ही क्रिकेट में वापसी करुंगा: डीविलियर्स
चीन पर आरोप लगा रहा अमेरिका – आगे पढ़े

डीविलियर्स ने कहा, “मैं पिछले काफी समय से दक्षिण अफ्रीका टीम में नहीं हूं औऱ मुझे लगता है कि यह देखना मेरे तथा अन्य लोगों के लिए जरुरी है कि मैं इस लायक हूं कि नहीं। हालांकि अभी कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं और मुझे नहीं पता कि आगे क्या होने वाला है।”